Bhopal News : क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार किए पांच हथियार तस्कर, 2 देसी पिस्टल, 7 जिंदा राउंड बरामद

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। वह हथियार कहां से लाते थे इस संबंध में पुलिस पूछताछ कर रही है।

arrest

Bhopal News : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ क्राइम ब्रांच पुलिस ने पांच हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 2 देसी पिस्टल, 7 जिंदा राउंड, 1 धारदार लोहे की छुरी और 2 दोपहिया वाहन जब्त किए गए हैं।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि क्राइम ब्रांच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि 5 लड़के रचना नगर अंडर ब्रिज के पास संदिग्ध स्थिति में खड़े हैं। ये लड़के सांची पार्लर के पास एक डियो स्कूटी और एक पल्सर बाइक लिए हुए थे। इन लड़कों के पास पिस्टल, राउंड और छुरी होने की सूचना थी, जिससे वे कोई अपराध कर सकते थे। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर पांचों लड़कों को घेराबंदी कर पकड़ लिया। उनकी पहचान अभिषेक द्विवेदी, अभिमन्यु मिश्रा उर्फ मन्नू, अतुल वर्मा, जगदीश दुबे उर्फ जग्गू और अंशु गिरी के रूप में हुई।

जब पुलिस ने संदिग्ध अभिषेक द्विवेदी की तलाशी ली तो उसकी जीन्स में कमर के बाएं तरफ एक लोहे की देसी पिस्टल मिली। पिस्टल में एक मैग्जीन लगी हुई थी जिसमें एक जिंदा राउंड लगा मिला जिसे सुरक्षित पुलिस ने अलग करके निकाल लिया। अतुल, जगदीश, और अंशु के पास से भी जिंदा राउंड और छुरी मिली। बताया जा रहा है कि बदमाश आर्डर पर देसी कट्टे और पिस्टल बेचने का काम करते थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। वह हथियार कहां से लाते थे इस संबंध में पुलिस पूछताछ कर रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News