बागेश्वर धाम विवाद में अब कूदे विधायक नारायण त्रिपाठी

MP News : देशभर में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को लेकर चल रहे विवाद को लेकर मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने भोपाल के दस नंबर मार्केट में एक विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया। साथ ही हबीबगंज पुलिस को पत्र सौंपकर षडयंत्र करने वालों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की। यदि केस दर्ज नहीं होता तो हम कोर्ट भी जाएंगे।

ऐसे लोगों के खिलाफ दर्ज होना चाहिए मुकदमा

बता दें कि रविवार को उन्होंने कहा कि ये लोग हमारे साधु, संत, कथावाचक जिन्हें विश्व पूजता है उनपर इस तरह से आरोप लगा रहे हैं। जादू, टोना, टोटका, भूत-प्रेत के बारे में साइंस भी मान चुका है। अमेरिका के व्हाइट हाउस में भूत होने के प्रमाण बहुत पहले मिल चुका है। मीडिया में ये बात आ चुकी है। कौन भूत को मना कर सकता है। लोग कुछ दिनों में मां-बाप का प्रमाण मांगेंगे। ऐसे राक्षसी प्रवृत्ति के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होना चाहिए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”