‘3 साल बेमिसाल’ शिवराज सरकार के चौथे कार्यकाल के तीन साल पूरे होने पर प्रदेशभर में होंगे कार्यक्रम, सीएम हाउस में हुई महत्वपूर्ण बैठक

Bhopal News : शिवराज सरकार के चौथे कार्यकाल के 3 साल पूरे हो गए हैं और इसे लेकर सीएम हाउस में मंगलवार रात तक महत्वपूर्ण बैठक चली। बैठक खत्म होने के बाद गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘3 साल बेमिसाल’ कार्यक्रम प्रारंभ हो रहा है और बैठक में मुख्यमंत्री ने इसे लेकर विस्तार से बात की।

23 से 10 अप्रैल तक कार्यक्रमों की चलेगी श्रृंखला

23 मार्च को बीजेपी के चौथे कार्यकाल के तीन साल पूर्ण होंगे। प्रदेश में 23 से 10 अप्रैल तक कार्यक्रमों की श्रृंखला शुरू होगी। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 23 तारीख को भोपाल के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में विशाल यूथ पंचायत का होगा कार्यक्रम जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सम्मिलित होंगे। कार्यक्रम में सांसद विधायक पार्टी के कार्यकर्ता भी शामिल होंगे। 24 तारीख को पूरे प्रदेश में रोजगार दिवस मनाया जाएगा और विभिन्न कार्यक्रम आयोजित होंगे।

नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि 25 को केंद्रीय नेता मध्यप्रदेश में रहेंगे। वहीं 27 तारीख को एमएसएमई विभाग के अंतर्गत 572 करोड रुपए जारी करने का कार्यक्रम किया जाएगा। 28 को पेय जल संबंधित लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी कार्यक्रम होगा। 29 को मंडला में लाडली बहना योजना को लेकर कार्यक्रम होगा जिसमें सीएम भी शामिल होंगे। इस तरह 10 अप्रेल तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इन्हें लेकर सीएम हाउस में आयोजित बैठक में चर्चा की गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News