सैन्य अधिकारियों ने जानी मध्यप्रदेश पुलिस की कार्यप्रणाली, डीजीपी से राष्ट्रीय रक्षा महाविद्यालय के प्रतिनिधियों ने की सौजन्य भेंट

प्रशिक्षु अधिकारियों द्वारा विभिन्‍न कानून व्‍यवस्‍था के मुद्दों पर पुलिस महानिदेशक से चर्चा की गई। इस दल में भारतीय सैन्य अधिकारियों के अलावा अन्य देश के सैन्य अधिकारी भी शामिल थे।

Avatar
Published on -

BHOPAL NEWS : मध्यप्रदेश  डीजीपी सुधीर सक्सेना से सोमवार को  पुलिस मुख्यालय पहुंचकर राष्ट्रीय रक्षा महाविद्यालय के प्रतिनिधियों तथा प्रशिक्षु अधिकारियों से सौजन्य भेंट की। डीजीपी ने मध्यप्रदेश पुलिस की विभिन्‍न शाखाओं की कार्यप्रणाली, उपलब्धियों एवं नवाचारों की जानकारी दी। प्रशिक्षु अधिकारियों द्वारा विभिन्‍न कानून व्‍यवस्‍था के मुद्दों पर पुलिस महानिदेशक से चर्चा की गई। इस दल में भारतीय सैन्य अधिकारियों के अलावा अन्य देश के सैन्य अधिकारी भी शामिल थे।

यह अधिकारी रहे मौजूद 

आर. सी. वी. पी. नरोन्हा प्रशासन एवं प्रबंधकीय अकादमी द्वारा राष्ट्रीय रक्षा महाविद्यालय के प्रशिक्षु अधिकारियों का राष्ट्रीय सुरक्षा एवं सामरिक अध्ययन हेतु प्रदेश का दौरा प्रशिक्षण राज्य में सामाजिक एवं आर्थिक दृष्टिकोण के अध्ययन के लिए चल रहा है। इस अवसर पर स्पेशल डीजी सीआईडी जी. पी. सिंह, एडीजी एसएएफ साजिद फरीद शापू, एडीजी प्लानिंग विवेक शर्मा, एडीजी इंटेलिजेंस जयदीप प्रसाद, डीजीपी के पीएसओ डॉ. विनीत कपूर, डीआईजी इंटेलिजेंस तरुण नायक सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News