MP में दोबारा लॉकडाउन को लेकर भूपेन्द्र सिंह का बड़ा बयान, प्रियंका गांधी पर कसा तंज

भूपेन्द्र सिंह नगरीय निकायों

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण (Corona infection) के बीच अब लॉकडाउन (Lockdown) लगाने को अलग-अलग तरह की बाते सामने आ रही हैं, जिसे लेकर अब नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह (Urban Administration Minister Bhupendra Singh) ने बुधवार को साफ कर दिया है कि लॉक डाउन लगाने को लेकर प्रदेश में फिलहाल कोई प्लान नही हैं। उन्होंने कहा कि पूरे देश में लॉकडाउन खुला हुआ है, हम लोगों को अपनी जीवनशैली ऐसी बनाना पड़ेगी जिससे कि हमारी अर्थव्यवस्था (Economy) को कोई नुकसान ना और उसी जीवनशैली में लोगों को रहना होगा।मंत्री ने अन्य राज्यों से मप्र की तुलना करते हुए कहा कि बाकी राज्यों की तुलना में कोरोना मध्यप्रदेश(MP) में नियंत्रण में है।

इससे पहले मंगलवार को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) का बड़ा बयान सामने आय़ा था गृहमंत्री ने कहा था कि प्रदेश में दोबारा #lockdown लगाने का अभी कोई विचार नहीं है। लॉकडाउन के दुष्परिणाम हम सभी देख चुके हैं। अतः अब सभी को अपेक्षित सावधानी के साथ ही दैनिक जीवन की आदत डालनी होगी।कोरोना की छाया है सावधानी का नाम बुद्धिमानी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)