MP के इन कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, परफॉर्मेंस के आधार पर मिलेगी नवंबर की सैलरी

PENSION

भोपाल/बड़वानी, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh news) में जारी वैक्सीनेशन अभियान के बीच बड़वानी कलेक्टर (Barwani Collector) का बड़ा बयान सामने आया है। कलेक्टर ने साफ कहा है कि कोरोना वैक्सीनेशन के कार्य के परफॉर्मेंस के आधार पर कर्मचारियों को सैलरी मिलेगी । इसके तहत कोरोना वैक्सीनेशन के कार्य के आधार पर स्वास्थ्य, शिक्षा, महिला बाल विकास एवं पंचायत ग्रामीण विकास विभाग के कर्मचारियों का माह नवंबर का वेतन आहरित किया जाएगा।

Government Job Alert 2021: इस बैंक में निकली है बंपर भर्ती, 23 नवंबर से आवेदन, जानें डिटेल्स

दरअसल, बड़वानी कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा (Barwani Collector Shivraj Singh Verma)  द्वारा जिले में बनाई गई प्रत्येक टीम को प्रतिदिन कम से कम 200 व्यक्तियों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य दिया गया है। लक्ष्य से कम काम करने वाली टीम को जहां शोकॉज नोटिस जारी किया जाएगा, वहीं उनका वेतन भी आहरित नहीं किया जाएगा।सभी अधिकारियों को निर्देशित किया कि प्रति बुधवार एवं शनिवार को होने वाले महा अभियान के कार्य में किसी भी स्तर पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अगर किसी कारणवश टीम के द्वारा लक्ष्य पूरा नहीं किया जाता है, तो टीम लक्ष्य पूरा ना करने के कारण का स्पष्ट उल्लेख करें। जिससे कि उच्च स्तर पर आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (VC) में इस बात का उल्लेख किया जा सके।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)