भाजपा सरकार ने पंचायत राज व्यवस्था को कमजोर किया- कमलेश्वर पटेल

-MP-becomes-the-state-with-the-highest-PM-housing

SIDHI- Kamleshwar Patel Jan Aakrosh Yatra: विधायक एवं पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने जन आक्रोश यात्रा के पंचम दिन धौहनी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम निवास, जोगी पहाड़ी, लुरघुटी ददरी की जनसभा में जमकर शिवराज सरकार पर हमला बोला, विधायक कमलेश्वर पटेल ने कहा कि जन आक्रोश यात्रा भाजपा सरकार के पिछले 18 वर्षों में जन विरोधी नीतियों से परेशान होकर जनता का आक्रोश सड़कों पर आ रहा है।

भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा
विधायक कमलेश्वर पटेल ने जनसभा में भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। ‘जन आक्रोश रैली’ में उन्होंने कहा कि बढ़ती बेरोजगारी, महिलाओं पर अत्याचार और किसानों के मुद्दे पर मुख्यमंत्री मौन हैं। इन 18 सालों में मप्र को बेरोजगारी और नफरत के सिवा कुछ नहीं दिया। इससे प्रदेश की जनता नाराज है व जन-जन में आक्रोश है। इस मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए विधायक कमलेश्वर पटेल ने कहा कि प्रदेश में भाजपा के पिछले 18 वर्ष के कुप्रबंधन एवं कुशासन से नौजवान, महिलाएं, किसान एवं आमजन परेशान और बेहाल हैं।
विधायक श्री पटेल ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद मध्य प्रदेश में शासकीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम की बहाली की जाएगी।

कांग्रेस के रूट चार्ट क्रमांक 3 की जन आक्रोश यात्रा
विधायक कमलेश्वर कमलेश्वर पटेल ने सभी के साथ मिलकर प्रदेश सरकार के खिलाफ ‘जन आक्रोश यात्रा’ निकाली। भाजपा सरकार की मध्य प्रदेश में पिछले 18 वर्षों से जन विरोधी नीतियों,बढ़ते भ्रष्टाचार व अत्याचार पर मुखर होते हुए विधायक श्री पटेल ने कहा कि प्रदेश के नौजवानों को भाजपा ने ठगने का काम किया है। नर्सिंग घोटाला, पटवारी भर्ती परीक्षा घोटाला, शिक्षक भर्ती घोटाला व व्यापम घोटाले जैसे षड्यंत्र करके ईमानदार एवं सच्चे नौजवान का हक छीनकर उसे भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ाया है। इससे प्रदेश के युवाओं का भविष्य अंधकारमय किया है।  जनसभा के बाद सभी प्रमुख नेता रथ पर सवार होकर जनता जनार्दन को अभिवादन करते रहे। यात्रा का जगह-जगह पर पुष्पों से स्वागत एवं सत्कार किया। रात्रि में यात्रा जैतपुर, जिला शहडोल में विश्राम करेगी।

शिवराज सरकार की नाकामी के 18 साल
शिवराज सरकार की नाकामी के 18 साल की नाकामी के बारे में विस्तृत रूप से बताया।
विधायक कमलेश्वर पटेल ने कहा कि जन आक्रोश यात्रा का उद्देश्य भाजपा सरकार के 18 साल के कुशासन से दबी कुचली जनता के दुख-दर्द को अभिव्यक्त करना है। उन्होंने कहा कि ये जन आक्रोश मौजूदा सरकार को विदा करने के लिए तत्पर है ताकि प्रदेश की जनता में नया जोश आए और यहां एक जनप्रिय सरकार बने।

कांग्रेस के 11 वचन

विधायक कमलेश्वर पटेल ने कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने वादा किया है, कि कर्मचारियों को पुरानी पेंशन योजना का लाभ, महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह 500 रुपये में गैस सिलेंडर, 100 यूनिट बिजली माफ, 200 यूनिट का बिल हाफ, 27 प्रतिशत ओबीसी आरक्षण का लाभ, जातिगत जनगणना का लाभ, सिंचाई के पुराने बिजली बिल माफ, 12 घंटे सुनिश्चित सिंचाई बिजली का रास्ता साफ, किसान आंदोलन के मुकदमें माफ, किसानों को 5 हाॅर्स पॉवर बिजली बिल माफ करने जैसी जनकल्याणकारी योजनाओं को कांग्रेस सरकार बनने के बाद लागू की जाएगी यह वचन है। जन आक्रोश यात्रा में विधायक कमलेश्वर पटेल ने प्रमुख रूप से जनता को संकल्प दिलाया कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार का विसर्जन कर कांग्रेस सरकार की स्थापना हो।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News