MP : हार के बाद भितरघातियों और बागियों पर कार्रवाई करने की तैयारी में बीजेपी

BJP-in-preparation-for-action-on-bhitarghati-and-rebels

भोपाल। लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी संगठन को मजबूत करने में जुट गई है। जिसके चलते हार के बाद बीजेपी में लगातार मंथन किया जा रहा है। शिवराज एक के बाद नेताओं के साथ बैठके कर रहे और हार का कारण जान रहे है। इसी क्रम में आज शिवराज ने बीजेपी कार्यालय में हारे हुए नेताओं से वन-टू-वन किया । इस दौरान उन्होंने भितरघातियों ओर बागियों पर कार्रवाई की बात कही।

दरअसल, आज शुक्रवार को शिवराज ने बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं और हारे हुए प्रत्याशियों से मुलाकात की। इस दौरान  शिवराज ने इन प्रत्याशियों से वन टू वन चर्चा की। चर्चा के लिए गौरी शंकर शेजवार, मुदित शेजवार समेत कई हारे हुए विधायक बीजेपी कार्यालय पहुंचे। इस दौरान हारे हुए प्रत्याशियों ने जिन भितरघात करने वालों और बागी नेताओं की शिकायत की है। शिवराज ने उन्हें आश्नसन दिलाया कि जल्द ही इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पार्टी द्वारा ऐसे नेताओं को चिन्हित किया जा रहा है, जो हार का कारण बने। माना जा रहा है कि, ऐसे नेताओं के खिलाफ पार्टी सख्त कार्रवाई करेगी और जल्द ही पार्टी द्वारा उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। वही शिवराज ने कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनने की बधाई भी दी और दस दिन में किसानों का कर्जा माफ करने के वादे को याद दिलाया। 

बताते चले कि इसके पहले गुरुवार को ग्वालियर में आभार सभा के दौरान पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने भितरघातियों पर हमला बोला था और पार्टी से उनपर कार्रवाई करने की ओर इशारा किया था। उन्होंने पार्टी फोरम तक भी अपनी बात रखने की बात कही थी। टिकट बंटवारे के बाद उपजे विवाद को शांत करने भाजपा द्वारा कई बागियों पर कार्रवाई की गई थी। पार्टी द्वारा एक दर्जनो बागियों को बाहर का रास्ता दिखाया था। ऐसे में हार के बाद फिर बीजेपी बागियों और भितरघातियों पर कार्रवाई करने की तैयारी में है। संभावना जताई जा रही है कि लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा कड़े तेवर अपना सकती है।