बीजेपी नेता ने की पत्नी की निर्मम हत्या, एक साल पहली की थी लव मैरिज, मारकर जंगल मे फेंका शव

लड़की के परिजनों का आरोप, अश्लील वीडियो बनाकर रजत ने किया था ब्लैक्मैल, मजबूरी में करनी पड़ी थी नैना को आरोपी से शादी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सीहोर के बुधनी मिडघाट से मिले युवती के शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है, युवती की निर्मम हत्या की गई थी, कातिल कोई और नही बल्कि उसका बीजेपी नेता पति ही निकला। भोपाल के कोलार इलाके से 15 अक्टूबर को लापता हुई 24 साल की ब्यूटीशियन नैना उर्फ शिखा की हत्या उसके पति रजत कैथवास ने ही कर दी, एक साल पहले ही नैना ने उससे शादी की थी और उसी ने बेरहमी से हत्या कर दी।

Shilpa Shetty ने सिर मुंडवाया, देखिये एक्ट्रेस का नया लुक

नैना के पिता शारदा पासवान का आरोप है कि भाजपा नेता रजत कैथवास ने बेटी का अश्लील वीडियो बना लिया था। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। शादी नहीं करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता था। रजत कैथवास भाजपा की यूथ विंग भारतीय जनता युवा मोर्चा में शाहजहांनाबाद मंडल का उपाध्यक्ष है। नैना के परिजनों का आरोप है कि महीनेभर घर में रखने के बाद रजत ने नैना को घर से निकाल दिया था, रजत ने कहा कि उसके माता-पिता शादी से खुश नहीं हैं। नैना ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की थी। इसके बाद नैना मायके माता पिता के पास आ गई।

जब शिक्षा मंत्री की मीडिया के सामने फिसली जुबान, वीडियो हुआ वायरल

नैना ने पति के खिलाफ कोर्ट में भरण-पोषण का मामला दर्ज कराया था। इसके साथ ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। आरोपी 15 अक्टूबर को नैना को सलकनपुर मंदिर के दर्शन करने के बहाने भोपाल से लेकर गया था। परिजनों का आरोप है कि रजत केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था। केस वापस नहीं लेने पर हत्या की धमकी देता था। इधर, पुलिस की जांच में सामने आया कि रजत पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। इसके साथ ही वह कोर्ट में केस चलने से भी परेशान था। वह भरण-पोषण नहीं देना चाहता था, इसी वजह से उसने हत्या की साजिश रची।

कांग्रेस ने खोला ’’लेना बैंक’’, पेट्रोल-डीजल और खाद्य पदार्थ के लिए आम जनता को बांटा लोन

साजिश के तहत ही वह नैना को धार्मिक स्थल के बहाने सीहोर जिले के बुदनी लेकर पहुंचा। बुदनी के जंगल में नैना की हत्या कर वह भोपाल आ गया। पुलिस उसके माता-पिता से भी पूछताछ कर रही है। रजत के पिता मध्य प्रदेश सरकार के स्टेट गैराज में नौकरी करते है, नैना के परिजनों का आरोप है कि नैना को रजत के माता पिता ने भी तंग किया। नैना इसी 15 अक्टूबर को घर से दुर्गा जी की झांकिया देखने जाने का बोलकर निकली थी, और वापस नही लौटी जब परिजनों ने पुलिस में शिकायत की तो मामले का खुलासा हुआ। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।