Lok Sabha Election 2024: ज्वाइनिंग का अभियान जारी रहेगा, बोले नरोत्तम मिश्रा, कहा हमारे दिल और पार्टी में पर्याप्त जगह

प्रभारी नरोत्तम मिश्रा ने जीतू पटवारी पर जमकर निशाना साधा। नरोत्तम ने कहा कि जीतू पटवारी राहुल गांधी के पक्के चेले हैं। जहां राहुल को हिन्दी नहीं आती है, वहीं जीतू पटवारी को गिनती नहीं आती है।

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। नेताओं के पार्टियों में नेताओं के आने-जाने का सिलसिला भी खूब जोरो शोरो से चल रहा है। वहीं कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं की तादाद को लेकर खूब वार पलटवार देखने को मिल रहा है। दरअसल, मध्य प्रदेश बीजेपी ज्वाइनिंग टोली के प्रभारी नरोत्तम मिश्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के दावे पर पलटवार करते हुए उन पर जमकर निशाना साधा है।

जीतू पटवारी के दावे पर किया पलटवार

दरअसल, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने दावा किया था कि अब तक कुल 336 लोगों ने ही बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है। जिस पर बीजेपी ने दावा किया कि पार्टी के स्थापना दिवस के दिन यानी 6 अप्रैल को एक ही दिन में 47,179 बूथ पर 2,82,282 लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण किया है। जीतू पटवारी के इस दावे को लेकर प्रभारी नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि जितने जीतू पटवारी बता रहे हैं, उतने तो कल दीपक सक्सेना कार्यकर्ता के साथ आए थे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जितनी संख्या पटवारी ने बताई है उतने तो अभी तक पूर्व जनप्रतिनिधि आ चुके हैं।

जीतू पटवारी राहुल गांधी के पक्के चेले- नरोत्तम मिक्षा

प्रभारी नरोत्तम मिश्रा ने जीतू पटवारी पर जमकर निशाना साधा। नरोत्तम ने कहा कि जीतू पटवारी राहुल गांधी के पक्के चेले हैं। जहां राहुल को हिन्दी नहीं आती है, वहीं जीतू पटवारी को गिनती नहीं आती है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हमारे दिल में और पार्टी में पर्याप्त जगह है। साथ ही कहा कि ज्वाइनिंग का ये अभियान आगे भी जारी रहेगा।

 


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News