वायरलेस चार्जिंग के साथ Motorola का नया स्मार्टफोन लॉन्च, मिलेगा 8GB रैम, IP68 रेटिंग से लैस, कीमत 25 हजार से कम, जानें डिटेल 

Motorola Edge 50 Neo भारत में लॉन्च हो चुका है। यह कई खास फीचर्स से लैस है।

motorola edge 50 neo

Motorola Edge 50 Neo: मोटोरोला ने इंडियन मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। डिवाइस काफी दिनों से सुर्खियों में था। एक हफ्ते पहले ही कंपनी ने इससे जुड़ी कई जानकारी साझा कर दी है। मोटोरोला एज 50 नियो की सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिकार्ट पर 24 सितंबर से शुरू होगी। ग्राहकों को कई ऑफर्स भी मिलेंगे।

motorola edge 50 neo

मोटोरोला का नया स्मार्टफोन कई खास फीचर्स के साथ आता है। 8जीबी रैम+256जीबी स्टोरेज की कीमत सिर्फ 23,999 रुपये है। बताया जा रहा है कि यह भारत का सबसे हल्का फोन है जो IP68 MIL-810H मिलिट्री ग्रेड सर्टिफाइड है। इसकी थिकनेस 8.1mm और वजन 171 ग्राम है। मोटोरोला एज 50 नियो चार रंगों में उपलब्ध होगा, इसमें पैनटॉन ग्रीसलाइले, पैनटॉन Latte, पैनटॉप नॉटिकल ब्लू और पैनटॉन पॉइनकीयन शामिल है।

motorola edge 50 neo

प्रोसेसर और सॉफ्टवेयर (Motorola New Smartphone)

डिवाइस को मीडियाटेक डायमेनसीटी 7300 प्रोसेसर से लैस किया गया है। यह एंड्रॉयड 14 पर आधारित है। कंपनी ने 5 एंड्रॉयड अपडेट का दावा भी किया है। आईपी86 रेटिंग इसे पानी और डस्ट से प्रोटेक्ट करता है। ब्लूटूथ वर्ज़न 5.2, वाईफाई 6ई, एनएफसी और डुअल स्टेरियो स्पीकर्स फोन में दिए गए हैं।

motorola edge 50 neo

स्मार्टफोन से जुड़ी खास बातें ( Motorola Edge 50 Neo Features)

  • स्मार्टफोन 6.4 इंच 1.5K OLED LTPO डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।
  • इसे AI मैजिक इरेजर, AI मैजिक एडिटर और AI फोटो से लैस किया गया है।
  • इन डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट स्कैनर मिलता है।
  • बैक में 50 मेगापिक्सल Sony LYT700C प्राइमेरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा और 10 मेगापिक्सल 3X टेलीफोटो कैमरा दिया गया है।
  • फ्रंट में 32 मेगापिक्सल सेल्फ़ी कैमरा मिलता है।
  • 4310mAh की बैटरी के साथ 68W का वायर्ड चार्जिंग और 15W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News