PM मोदी को सम्मान नहीं देने पर भड़के बीजेपी नेता, कांग्रेस को सिखाया शिष्टाचार का पाठ

BJP-leader-tweet-for-not-respecting-pm-modi

भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार लगातार विवादों से घिरी है। बिजली संकट को लेकर विपक्ष पहले ही सरकार का घेराव कर रहा है वहीं, अब एक नए मुद्दे ने बीजेपी को कांग्रेस पर निशाना साधने का मौका दे दिया है। हाल ही में दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुख्यमंत्री कमलनाथ और छिंदवाड़ा सांसद ने मुलाकात की थी। कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया पेज पर यह तस्वीर शेयर भी की थी। लेकिन तस्वीर पोस्ट करने के साथ ही विवाद शुरू हो गया है। तस्वीर के साथ कमलनाथ और नकुलनाथ के नाम के साथ ‘जी’ लगाया गया है। जबकि, पीएम के नाम के साथ ‘जी’ नहीं लिखा गया है। जिसे लेकर बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस को शिष्टाचार का पाठ पढ़ाने की कोशिश की है। 

लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश में बिजली कटौती पर मचे घमासान के बीच अब एक नया विवाद सामने आ गया है जिसको लेकर बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस की घेराबंदी कर दी है। मामला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़ा हुआ। प्रधानमंत्री के नाम के साथ जी नहीं लगाने पर बीजेपी नेता भड़क गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। गुना से सांसद केपी सिंह और भोपाल विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर के साथ लिखे गए शब्दों पर घोर आपत्ती जताई है। 

भाजपा नेताओं ने ट्विट कर लिखा है कि, मुख्यमंत्री जी के लिए “माननीय” अपने पिता जी की कृपा से पहली बार सांसद बने नकुलनाथ के लिए “जी” परंतु दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के प्रथम सेवक के प्रति आपकी अशिष्टता कांग्रेस के कुसंस्कारों एवं अपने नेताओं के सामने चाटुकारिता का प्रत्यक्ष प्रमाण है । निंदनीय @OfficeOfKNath जी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here