बीजेपी नेता का आरोप- “नदी बचाओ यात्रा के नाम पर पूर्व मंत्री कर रहे हैं छलावा”

congress-leader-comment-on-modi-govt-budget-

भिंड, गणेश भारद्वाज। जिले में जारी नदी बचाओ पदयात्रा को लेकर भाजपा नेता डॉ रमेश दुबे ने कहा कि ये पदयात्रा जनजागरण के नाम पर छलावा है और पदयात्रा के नाम पर केवल वाहनों से भ्रमण हो रहा है।

डॉ रमेश दुबे ने कहा कि जो खदान बचाओ यात्रा जिले में चलाई जा रही है वो एक प्रकार से कांग्रेस कार्यकर्ताओं का दोहन है। अपने निजी स्वार्थ के लिए डॉ गोविंद सिंह द्वारा ये दोहन किया जा रहा है। आम कांग्रेस कार्यकर्ता इनके स्वार्थ को समझ नहीं पा रहा है कि पदयात्रा की मुख्य वजह जनजागरण नहीं बल्कि रेत की गाढ़ी कमाई का लालच है। उन्होने कहा कि लहार से शुरू हुई पदयात्रा में जहां जहां रात में पड़ाव डाले गए, वहां की सारी व्यवस्थाएं रेत माफियाओं द्वारा की जा रही है। रात्रि पड़ाव के लिए गद्दे, तकिए, भोजन आदि में खर्च होने वाला पैसा उसी रेत से प्राप्त किया गया है जो डॉ गोविंद सिंह की छत्रछाया में उन रेत माफियाओं ने सिंध नदी को छलनी करके कमाया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।