भाजपा ने सिंगरौली नगर निगम में अध्यक्ष के चुनाव में लहराया विजय‌ का परचम

भारतीय जनता पार्टी ने निगम अध्यक्ष एवं परिषद पर अपना वर्चस्व स्थापित किया।

BJP PRESIDENT VIDEO VIRAL

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। सिंगरौली के नगर निगम में अध्यक्ष के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (bjp) ने प्रचंड जीत‌ हासिल की है। चुनाव के इस दुर्ग को भेदने‌ के मुख्य सूत्रधार रहे मध्यप्रदेश शासन के कैबिनेट मंत्री व सिंगरौली जिले के प्रभारी मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह। प्रभारी मंत्री जी की कुशल रणनीति एवं प्रबंधन का ही परिणाम रहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी देवेश पांडेय ने कांग्रेस के प्रत्याशी शेखर ओम‌ प्रकाश को करारी शिकस्त दी। देवेश पांडेय को कुल 26 तथा कांग्रेस के शेखर सिंह को मात्र 19 मत प्राप्त हुये।

यह भी पढ़े…Commonwealth Games 2022 : लॉन बाउल्स में भारत ने जीता दूसरा मेडल

बता दें कि बृजेन्द्र प्रताप सिंह जी ने स्वयं चुनाव प्रबंधन की कमान अपने‌ हाथों में ले रखी थी तथा उनके‌ साथ पार्टी द्वारा निर्धारित पर्यवेक्षक के रुप में पूर्व महापौर रीवा वीरेंद्र गुप्ता एवं जिले के‌ संगठन प्रभारी विनोद यादव सहयोगी के रूप में रहे। जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गोयल जी ने प्रभारी मंत्री जी के निर्देशन में स्थानीय प्रबंधन को कुशलतापूर्वक सम्पन्न किया। जिसके फलस्वरूप भारतीय जनता पार्टी ने निगम अध्यक्ष एवं परिषद पर अपना वर्चस्व स्थापित किया।

भाजपा ने सिंगरौली नगर निगम में अध्यक्ष के चुनाव में लहराया विजय‌ का परचम

यह भी पढ़े…यहां पढ़िए 6 अगस्त की मध्य प्रदेश की सभी बड़ी खबरें, केवल एक क्लिक पर

भारतीय जनता पार्टी के कुल 23 पार्षद जहां प्रभारी मंत्री जी के निर्देश पर एक जुट रहे, वहीं अन्य दलों के कुछ‌ पार्षदों ने भी भाजपा को समर्थन दिया। नव निर्वाचित निगम अध्यक्ष देवेश पांडेय समेत जिला अध्यक्ष वीरेंद्र गोयल एवं जिले के समस्त जन प्रतिनिधियों ने प्रभारी मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह जी के कुशल प्रबंधन के प्रति अपना आभार व्यक्त किया है। यही नहीं आने वाले विधानसभा एवं लोकसभा चुनावों में एकजुटता के साथ पार्टी को विजय दिलाने का संकल्प भी लिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मार्गदर्शन में भारत के नवनिर्माण में अपनी भूमिका निभाते रहेंगे।