कांग्रेस विधायक डंग के इस्तीफे पर ऐसा रहा BJP का रिएक्शन

भोपाल।
एमपी में हाईवोल्टेज ड्रामे का पार्ट टू शुरु हो गया है। हॉर्स ट्रेडिंग के आरोपों के बाद कांग्रेस विधायक हरदीप डंग के इस्तीफे ने राजनैतिक गलियारों में सरगर्मियां बढ़ा दी है। बीजेपी कांग्रेस के बीच बयानबाजी का दौर तेजी से चल पड़ा है।अब बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और नेता प्रतिपक्ष भार्गव ने डंग के इस्तीफे पर बड़ा बयान दिया है। शर्मा ने कहा सिर्फ जनता ही नहीं काँग्रेस के विधायक भी पीड़ित है,भ्रष्टाचार से जड़ी यह सरकार और जनता के काम ना होने से कारण कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग ने इस्तीफा दिया है।

वही भार्गव ने कहा कि यह इस्तीफा सिर्फ डंग जी का नही है। यह सत्तारूढ़ दल के विधायकों की आवाज है उनकी व्यथा है।उन्होंने कहा जो पत्र में लिखा है वह बातें उनकी ही क्षेत्र की नही, बल्कि मध्यप्रदेश के उन सभी विधायकों की आवाज है जिनका कोई सरपरस्त नही है जिनका कोई आका नही है, उन सभी विधायकों की आवाज है वो पत्र। उनका पत्र पढ़कर मुझे दुःख हुआ कि सत्तारूढ़ दल के विधायकों के साथ ऐसा सुलूक हो रहा है कि उसके क्षेत्र का कोई काम नही हो रहा है। उनकी सुनी नही जा रही। लगातार अवसर वादी लोगों को प्रश्रय दिया जा रहा है। ऐसे लोग मलाई काट रहे है लेकिन निष्ठावान विधायकों को कोई नही पूछ रहा है।

बता दे कि कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग ने अपना इस्तीफा स्पीकर एनपी प्रजापति और मुख्यमंत्री कमलनाथ को भेजा है। डंग तीन दिन से लापता थे। अपने इस्तीफे में डंग ने लिखा कि वे अपने विधानसभा क्षेत्र की अनदेखी से दुखी हैं। उन्होंने लिखा, “न मैं कमलनाथ गुट का हूं, न दिग्विजय सिंह और न ही सिंधिया गुट का हूं। मैं सिर्फ कांग्रेस का कार्यकर्ता हूं। इसलिए मुझे परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।”हालांकि सीएम कमलनाथ और विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने डंग के समाने आने के बाद ही इस्तीफे की पुष्टि की बात कही है।