कैबिनेट मंत्री का ऐलान- जल्द होंगे नगरीय निकाय चुनाव

भोपाल।
मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियां जोरों पर है।चुनाव कब होंगे इसकी चारों ओर चर्चा है। इसी बीच कमलनाथ सरकार में नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह बड़ा बयान दिया है। जयवर्धन ने कहा कि अब कोर्ट में पेंडिंग पड़े मामले निपटने के बाद नगरीय निकाय चुनाव की तरीको का ऐलान होगा । कोर्ट में पेंडिंग मामले जैसे ही निपटते है तुरंत चुनाव कराएंगे। हमे उम्मीद है कि अगले कुछ माह में चुनाव हो जायेंगे।

इससे पहले जयवर्धन ने कहा था कि सरकार का प्रयास है जल्द से जल्द चुनाव कराए जाएं । कुछ प्रकरण कोर्ट में है जिस के चलते देरी हो रही है। चुनाव जल्द हों और विकास से जुड़े हुए काम जल्दी से जल्दी हो सरकार का यही प्रयास है। पिछला कार्यकाल समाप्त हो गया है, हर जिलों में प्रशासक नियुक्त हो गए है। हम चाहते है जल्द हो चुनाव जिससे नए परिषद विकास के काम कर सके

वही सिंधिया और कमलनाथ के बीच की तकरार पर जयवर्धन सिंह ने कहा कि दोनों के बीच कोई तकरार नहीं है । नेता कोई भी हो सबको सड़कों पर उतरना पड़ता है। पार्टी एक है, कहीं कोई विरोध नहीं है।प्रियंका गांधी को MP से राज्यसभा भेजे जाने की अटकलें को लेकर मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा किखुशी की बात होगी । प्रियंका गांधी आगे बढ़ें।