केंद्र सरकार का MP को तोहफा, सीएम शिवराज ने कही बड़ी बात

Atul Saxena
Published on -

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  केंद्र सरकार ने मध्य प्रदेश को तोहफा दिया है, सीएम शिवराज (CM Shivraj Singh Chauhan) के आग्रह पर केंद्रीय सड़क, परिवहन एवं राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari)  ने एक राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण को स्वीकृति प्रदान की है साथ ही एक राष्ट्रीय राजमार्ग के विस्तार (Extension of National Highway in MP) को स्वीकृति दी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वीकृति मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Union Minister Nitin Gadkari) का धन्यवाद ज्ञापित किया है।

केंद्रीय सड़क, परिवहन एवं राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार को ट्वीट कर सूचना दी – मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आग्रह पर NH 146(बी) के विस्तार की स्वीकृति, बुधनी से बाड़ी एवं नसरूल्लागंज से संदलपुर तक दे दी गयी है। एक अन्य ट्वीट में नितिन गडकरी ने बताया कि ओरछा – टीकमगढ़ – हीरापुर (139 कि.मी.) राष्ट्रीय राजमार्ग क्र. 539 एवं हीरापुर – दमोह (82 कि.मी.) राष्ट्रीय राजमार्ग क्र. 34 का डीपीआर दिसंबर 2022 तक पूर्ण कराकर मार्च 2023 तक कार्य स्वीकृत कराने का लक्ष्य रखा गया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....