CM डॉ मोहन यादव का ऐलान, 10 जनवरी को फिर से लाडली बहनों की किस्त पहुंचेगी उनके खातों में

Ladli Behna Awas Yojana

INDORE NEWS :  एक दिवसीय दौरे पर शनिवार को इंदौर पहुंचे प्रदेश के मुखिया मोहन यादव इंदौर एयरपोर्ट से सीधे प्रशासनिक संकुल पहुंचे, यहाँ पर सभी अधिकारी और भाजपा के विधायक सहित इंदौर महापौर भी मौजूद रहें, यहाँ  बैठक के बाद मोहन यादव ने आने वाले मकर संक्रांति के पर्व पर सभी परंपरागत खेलों को सही रूप से मनाने का आग्रह किया।

10 जनवरी को लाड़ली बहना की किश्त 

इस मौके सीएम डॉ यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन को लेकर बात की और कहा-प्रधानमंत्री सभी चार वर्गों के लिए जो बात करते हैं ऐसा ही प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा भी कार्य किया जाएगा जहां एक और कांग्रेस द्वारा लगातार यह बात कही जा रही थी कि मुख्यमंत्री बदलते ही लाडली बहना योजना के रुपए नहीं आ पाएंगे लेकिन मोहन यादव ने साफ कह दिया कि आने वाले 10 जनवरी को सभी लाडली बहन के खातों में उनका योजना का रुपया पहुंच जाएगा।

 

गौरतलब है कि मंत्रालय की तरफ से  लेटर जारी किए गया है जिसमें  10 जनवरी 2024 को सीएम लाडली बहना योजना की पात्र महिलाओं को जनवरी में आर्थिक सहायता राशि का ट्रांसफर किया जाना है। जिसके लिए सभी जिलों के जिला कार्यक्रम अधिकारी, महिला एवं बाल विकास विभाग को निर्देश दिए जा चुके है।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News