होली पर आदिवासियों के बीच होंगे सीएम शिवराज, इस उत्सव में होंगे शामिल

Atul Saxena
Published on -
mp shivraj government

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। रंगों के त्यौहार होली (Holi Festival) की तैयारियां अंतिम चरणों में हैं। 17 मार्च को होलिका दहन होगा और अगले दिन 18 होली खेली जाएगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की जनता को होली, रंगपंचमी और भगोरिया की शुभकामनायें दी हैं।  उन्होंने कहा है कि रंगों के इस पर्व को हम भाईचारे के साथ मिलजुलकर मनाते हैं , दो साल से कोरोना के कारण इस इन्हीं मना पाय थे लेकिन अभी कोरोना नियंत्रण में है। इसलिए सब मिलजुलकर मनाएं।  मुख्यमंत्री खुद होली के इस मौके पर आदिवासियों के साथ होंगे।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) 17 मार्च को बड़वानी जिले की दुर्गम पहाड़ियों के बीच बसे जनजातीय बहुल गांव पाटी में आयोजित भौंगर्या (भगोरिया) उत्सव में शामिल होंगे। उनके साथ पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल भी होंगे। आपको बता दें कि पाटी विकासखण्ड देश की वन बंधु योजना में शामिल प्रदेश का इकलौता विकासखण्ड है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....