दोस्त से प्रताड़ित होकर युवक ने की खुदखुशी, लिखा तीन पेज का SUICIDE नोट

BHOPAL CRIME NEWS : भोपाल के बड़े तालाब में कूदकर आत्महत्या करने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। मृतक मिथिलेश दुरकुटे ने दोस्त से प्रताड़ित होकर आत्महत्या की थी। जानकारी के मुताबिक मृतक मिथिलेश को आदर्श मुरकुटे ने आकाश बिल गौर के साथ मिलकर झूठे केस में फँसाने की धमकी दी थी, जिससे वह मानसिक रूप से परेशान हो गया था।

तीन पेज का सुसाइड नोट

मृतक ने तीन पेज के सुसाइड नोट में लिखा है की उसके दोस्तों ने एक लड़की के साथ फ़र्ज़ी वीडियो बनाया था, वीडियो वायरल करने की धमकी. दे रहा था । मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा मैं मर जाऊंगा पर गलत काम नहीं करूंगा। मिथिलेश ने सुसाइड नोट और सोशल मीडिया पर लिखा मेरी मौत का कारण आदर्श मुरकुटे है। मृतक बालाघाट के लांजी से मां का इलाज कराने भोपाल आया था और प्रताड़ित करने वाला दोस्त लांजी का ही पुराना दोस्त है।आदर्श मुरकुटे भोपाल के कोलार इलाके में रहता था।

पुलिस जांच में जुटी 

इस मामले में कोहेफिजा थाना प्रभारी का कहना है  कि आत्महत्या के कारणो की जांच की जा रही है मृतक ने क्यों ऐसा कदम उठाया ये भी जांच के बाद साफ होगा हालांकि अभी पुलिस सुसाइड नोट नहीं मिलने की बात बोल रही है। मिथिलेश का शव बड़े तालाब में सेल्फी प्वाइंट के सामने देर रात मिला था।

 

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News