पत्रकारों को कसम दिला मौत के आंकड़े पूछ रहे कांग्रेस नेता, भाजपा ने ली आपत्ति

भाजपा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में कोरोना (Coronavirus) के आंकड़ों पर सियासत लगातार जारी है। एक तरफ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) और दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) जैसे बड़े नेता लगातार सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से शिवराज सरकार (Shivraj Government) की घेराबंदी कर रहे है वही दूसरी तरफ पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पत्रकारों को कसम दिलाकर मौत के आंकड़े पूछ रहे है। इस पर भाजपा नेता सुरेन्द्र शर्मा ने आपत्ति जताई है।

यह भी पढ़े… WhatsApp की नई प्राइवेसी पॉलिसी ना मानने वालों के लिए बड़ी खबर

भाजपा नेता (BJP Leader) सुरेन्द्र शर्मा ने FACEBOOK पर कांग्रेस विधायक (Congress MLA) का एक इंटरव्यू शेयर करते हुए लिखा है कि जीतू पटवारी (Jitu Patwari) जी काँग्रेस के तमाम नेता और आप जिस प्रकार से झूठ बोल रहे हैं, वह सर्व विदित है। पत्रकार को आपने अल्लाह की कसम दी, उसने सच बोला कि उसके किसी परिचित की मृत्यु नहीं हुई है। सच तो यह है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) और उनकी सरकार के बेहतर प्रबंधन के कारण कोरोना की भयावहता के बावजूद जनहानि बहुत कम हुई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)