कांग्रेस की शिकायत पर प्रशासन ने रोका रोड का काम, जनता नाराज

congress-stop-road-construction-work-in-bhopal

भोपाल। राजधानी भोपाल में अब चुनाव आचार संहिता से पहले के विकासकार्यों पर प्रशासन का डंडा चल रहा है। जिसे लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है। कांग्रेस की शिकायत पर गुरूवार को सड़क निर्माण कार्यो को रोकने प्रशासन बल के साथ पहुंचा। जहां स्थानीय लोग जमा हो गए और काम रुकवाने के खिलाफ नाराजगी जाहिर की। 

जानकारी के अनुसार, बहुप्रतीक्षित एयरपोर्ट रोड स्थित पंचवटी कॉलोनी में 65 लाख की राशि से चल रहे सड़क निर्माण कार्य को प्रशासन ने रुकवा दिया। जब प्रशासन पुलिस बल के साथ दोपहर बाद सम्बंधित एजेंसी का काम रुकवाने पहुँचा तो उसे जनता के गुस्से का सामना भी करना पड़ा।  स्थानीय जनता के अनुसार विकास कार्य जो आचार संहिता से पहले प्रारंभ हो चुके है उनपर राजनीति करना उचित नही है। पंचवटी रोड का काम रुकवाने आए प्रशासन के सामने स्थानीय नागरिको ने नारेबाजी की। जनता में कांग्रेस की शिकायत पर रोड का काम रोके जाने नाराजगी है।

बात दें कि इस सड़क के निर्माण कार्य का भूमि पूजन क्षेत्रीय विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा आचार संहिता से पूर्व किया गया था। स्थानीय रहवासी योगेश वासवानी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की विकास विरोधी मानसिकता से हम रहवासी बहुत दुखी हैं, राजनीति करने के अन्य और स्थान है चलते हुए विकास में बाधा बनना गलत है। जिसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है, वासवानी ने बताया कि उक्त कार्य का वर्क आर्डर आचार संहिता से पहले हो चुका है। कांग्रेस ने प्रशासन को गुमराह कर झूठी शिकायत की है ।