Unlock के बाद MP में कोरोना पर कंट्रोल लेकिन.. सामने आया सीएम का बड़ा बयान

शिवराज सरकार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ अनलॉक (MP Unlock) के बाद MP में कोरोना (Coronavirus) की रफ्तार दिनों दिन कम होती जा रही है वही दूसरी तरफ कोरोना के डेल्टा वेरिएंट (Delta Plus Variants) की दस्तक ने टेंशन बढ़ा दी है। राहत की बात ये है कि पिछले 24 घंटे में केवल 46 नए कोरोना केस सामने आए है, जिसके बाद एक्टिव केसों की संख्या 927 हो गई है।इसी के साथ MP देश में 31वें स्थान पर पहुंच गया है। आज कोरोना समीक्षा बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज के केसों के बाद यह स्पष्ट संकेत है कि कोरोना अब नियंत्रण में है। मध्यप्रदेश देश में 31 वें नम्बर पर है। सात दिन की पॉजिटिविटी दर 0.1 प्रतिशत है।

यह भी पढ़े… MP Weather Alert: मप्र के सभी संभागों में बारिश के आसार, जानें अपने जिले का हाल

सीएम शिवराज सिंह (Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि इस स्थिति के बाद भी प्रदेश में कोरोना के टेस्ट कम नहीं होने दिये जायेंगे।प्रतिदिन 80 हजार टेस्ट आवश्यक रूप से किये जायें। पन्ना, दमोह, झाबुआ, मंडला, सीधी, बड़वानी, छिंदवाड़ा, सतना, भिंड, टीकमगढ़, खरगोन, अलीराजपुर, अनुपपुर, छतरपुर, मुरैना और आगर जिलों में टीकाकरण को गति देने के निर्देश दिये।वही इंदौर, बड़वानी, बैतूल, हरदा, सिंगरौली, छिंदवाड़ा, ग्वालियर, रतलाम और रीवा में आये नए कोरोना प्रकरणों की बिंदुवार जानकारी ली।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)