Covid Variant Omicron : 17 से 19 दिसंबर तक होने वाली IAS सर्विस मीट स्थगित।

खेल, संगीत व मनोरंजन आदि के माध्यम से वे नए साल के लिए खुद को तैयार करते हैं और एक बार फिर मैदानी चुनौतियों के साथ-साथ प्रशासनिक कार्यों के लिए खुद को रिफ्रेश कर लेते हैं। लेकिन इस बार ओमीक्रोम के संभावित खतरे को देखते हुए इस मीट को स्थगित कर दिया गया है।

भोपाल डेस्क रिपोर्ट। तेजी से बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए आइएएस सर्विस मीट स्थगित कर दी गई है। मध्य प्रदेश कैडर के आईएएस अधिकारियों की सर्विस मीट 17 से 19 दिसंबर तक भोपाल में होनी थी।

लालू की बेटी का सीएम पर तंज “रंगीन मिजाजी के चर्चे सरेआम हैं”।

कोरोना की तीसरी लहर और नए वेरिएंट ओमीक्रोम का डर अब सबको डराने लगा है। जिस तरह से पूरे देश और प्रदेश में मामले सामने आ रहे हैं, उसे देखते हुए अब सुरक्षा ही सावधानी है। इसी के मद्देनजर मध्यप्रदेश में भारतीय प्रशासनिक सेवा यानी आईएएस कैडर की सर्विस मीट स्थगित कर दी गई है। यह सर्विस मीट 17 से 19 दिसंबर तक भोपाल में आयोजित होनी थी। दरअसल साल भर की मेहनत मशक्कत के बाद आईएएस अधिकारी सपरिवार इस सर्विस मीट के माध्यम से आपस में मिलते हैं और विचारों, नवाचारों का आदान-प्रदान होता है। खेल, संगीत व मनोरंजन आदि के माध्यम से वे नए साल के लिए खुद को तैयार करते हैं और एक बार फिर मैदानी चुनौतियों के साथ-साथ प्रशासनिक कार्यों के लिए खुद को रिफ्रेश कर लेते हैं। लेकिन इस बार ओमीक्रोम के संभावित खतरे को देखते हुए इस मीट को स्थगित कर दिया गया है।

जब सीएम बघेल ने सोनू सूद से कहा–”अब आप वास्तविक जीवन में हीरो हो गए हैं इसलिए अब विलेन का रोल मत कीजिएगा!

सूत्रों का कहना है कि आईएएस एसोसिएशन के पदाधिकारियों का मानना है कि सबसे पहली प्राथमिकता इस प्रदेश को कोरोना के खतरे से बचाना है और लोगों के जीवन की सुरक्षा करना है। सर्विस मीट की तारीख बाद में तय की जाएगी।