बदमाश मूंगफली ने की दोस्त RTO की हत्या, दहशत फैलाकर बनना था नामी गुंडा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। गुंडागर्दी में भी रसूख के खेल में एक युवक की जान चली गई, मामला भोपाल का है, भोपाल में बड़ा गुंडा बनने के लिए बदमाश फैजान उर्फ मूंगफली ने अपने ही दोस्त शाहरुख उर्फ RTO की हत्या कर दी। हत्या से पहले शाहरुख ने फैजान के सामने हाथ जोड़कर गुहार लगाई कि गरीबों को परेशान मत करो, इस पर फैजान ने कहा, उसे इलाके का बड़ा गुंडा बनना है। हम तेरी हत्या करेंगे, वह इसे मजाक समझता रहा। इसी बीच फैजान ने उसके सीने में चाकू घोंप दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बदमाश मूंगफली और उसके साथी जावेद को गिरफ्तार कर लिया है।

Bribe : इंदौर लोकायुक्त के हत्थे चढ़ा रोजगार सहायक, 6 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाया

नारिलखेड़ा शारदा नगर में रहने वाला शाहरुख उर्फ RTO (28) आपे वाहन चलाता था। उसका नाम गुंडा सूची में है। गुरुवार रात करीब 11 बजे उसके दोस्त जावेद ने फोन कर उसे घर से बाहर मिलने के लिए बुलाया। शाहरुख ने मिलने की वजह पूछी। इस पर जावेद बोला कि बैठकर बात करते हैं। वह जावेद से मिलने अपने घर से करीब 100 मीटर दूर पहुंचा। जहां, जावेद अपने साथी फैजान उर्फ मूंगफली के साथ मिला। तीनों महीने भर पहले एक अन्य युवक पर तलवार से किए गए हमले को लेकर बात करने लगे। इस पर शाहरुख बोला कि हमला तुम लोग करते हो और पुलिस में मेरा भी नाम आता है। उसने फैजान से हाथ जोड़ते हुए कहा कि भाई गरीबों को मत सताया करो। इस पर फैजान ने धमकाया कि उसे इलाके का बड़ा गुंडा बनना है।

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार नहीं रहे, हार्ट अटैक से 46 साल की उम्र में निधन

शाहरुख कुछ समझ पाता इससे पहले फैजान ने जेब से चाकू निकालकर उसके सीने पर हमला कर दिया। हमले में शाहरुख गंभीर रूप से घायल हो गया और मौके पर ही लहूलुहान हालत में सड़क पर गिर गया। थोड़ी दूर खड़े शाहरुख के छोटे भाई जैद ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचा। तब तक काफी देर हो चुकी थी। उधर, सूचना के बाद पुलिस ने फैजान को उसके ससुराल से गिरफ्तार किया, जबकि जावेद इलाके में छिपा मिला।

आरोपी फैजान 

बदमाश मूंगफली ने की दोस्त RTO की हत्या, दहशत फैलाकर बनना था नामी गुंडा