बैरागढ़ में ग्राहक बुलाने को लेकर हुआ विवाद, एक ही मौत

BHOPAL  NEWS :  राजधानी भेापाल के व्यापारिक नगर बैरागढ़ के संत हिरदाराम शॉपिंग काम्पलेक्स में ग्राहक को अपनी दुकान बुलाने को लेकर दो युवकों में विवाद हो गया। विवाद में पहले गाली गलोच हुई और फिर बाहर एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी इसके बाद एक युवक ने दूसरे के सीने में नुकीली चीज से वार कर दिया और युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान ही मौत हो गई।

आपस में भिड़े दुकान में काम करने वाले युवक 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अंकित ठाकुर उम्र 26 वर्ष श्री माया लहंगा पर काम करता था तो वहीं दूसरी दुकान पर भरत पिरयानी शुभ मंगल पर काम करता था दोनों दुकानों पर साड़ी और लहंगा बेचते है। अंकित और भारत दोनों ही लहंगा साड़ी की दुकान पर काम करते थे ग्राहक बुलाने का विवाद इतना बढ़ गया कि जिसमें अंकित ठाकुर उम्र 26 वर्ष को अपनी जान गंवानी पड़ी ग्राहक बुलाने को लेकर भारत और अंकित के बीच विवाद हुआ शॉपिंग कांप्लेक्स के बाहर भरत पिरयानी मैं बाहर से लड़के बुलाकर अंकित ठाकुर पर धारदार हथियार से वार कर दिया जिसके कारण अंकित सिंह राजपूत की मौके पर ही मौत हो गई।

दोस्तों ने की तोड़फोड़
मृतक अंकित सिंह राजपूत के दोस्तों को जैसे ही घटना की जानकारी मिली, उन्होंने शॉपिंग कांप्लेक्स के अंदर घुसकर जमकर तोड़ फोड़ कर दी और वहीं जिस दुकान पर भरत पिरयानी काम करता था उस दुकान को बंद करवाने की मांग कर रहे थे पुलिस ने आकर मामले को शांत कराया।

मां का रो-रो कर बुरा हाल
मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी मिली, वह अस्पताल पहुंचे,  मृतक के परिजनों ने युवक की मौत के बावजूद उसे दूसरे अस्पताल ले गए, लेकिन वहाँ भी डाक्टर्स ने युवक को मृत घोषित कर दिया।  पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

सीसीटीवी लगे,लेकिन बंद मिले
जिस काम्पलेक्स में घटना हुई वहां सीसीटीवी लगे हुए थे,लेकिन वे बंद मिले,पुलिस के अधिकारियों एसीपी अनिल कुमार शुक्ला,थाना प्रभारी कंवलजीत सिंह रंधावा ने इस बात पर एतराज जताया और कहा अगर सीसीटीवी लगवाऐ है तो वे बंद क्यों पड़े है। इसे काम्पलेक्स के लोगों ने गंभीरता से क्यों नहीं लिया।

बाजार में ग्राहकी का दिन खराब
जिस समय घटना हुई उस समय बाजार में ग्राहाकों की भीड़ थी,चंद मिनटों में हुई घटना इतना बड़ा रूप ले लेगी किसी ने अंदाजा तक नहीं लगाया था। घटना के बाद बाजार में जैसे जैसे लोगों को जानकारी लगी,वैसे वैसे बाजार खाली होता चला गया।

भोपाल से रवि कुमार की  रिपोर्ट 

About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News