भोपाल आने वाली उड़ानों पर लगा ब्रेक, मौसम की खराबी के कारण डायवर्ट हुए विमान

Sanjucta Pandit
Published on -
Indore Flights Connectivity

Bhopal News : राजधानी भोपाल में शुक्रवार को अचानक बदले मौसम का असर शाम को आने वाली फ्लाइट सेवा पर पड़ा। जिसके कारण इंडिगो की दिल्ली उड़ान को इंदौर डायवर्ट किया गया। वहीं, मुंबई की फ्लाइट 2 घन्टे की देरी से भोपाल पहुंची। जानकारी के अनुसार, दिल्ली से भोपाल आने वाली इंडिगो के लैंडिंग का समय रात के 9 बजकर 35 मिनट है लेकिन लगातार हो रही बारिश के कारण उड़ान को इंदौर डायवर्ट कर दिया गया।

भोपाल आने वाली उड़ानों पर लगा ब्रेक, मौसम की खराबी के कारण डायवर्ट हुए विमान

उड़ान सेवा प्रभावित

बता दें कि यह उड़ान भोपाल आकर दिल्ली जाती है लेकिन खराब मौसम के चलते फ्लाइट भोपाल नहीं आ पाई। जिसके कारण भोपाल उतरने वाले यात्रियों को इंदौर एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा। वहीं, मुंबई से भोपाल आने वाली इंडिगो फ्लाइट भी लगभग 2 घण्टे की देरी से भोपाल पहुंची थी। मौसम के कारण उड़ान सेवा प्रभावित हुई।

केंद्रीय मंत्रियों की फ्लाइट भी डायवर्ट

इधर, केंद्रीय मंत्रियों की फ्लाइट भी खराब मौसम के चलते इंदौर डायवर्ट कर दिया गया। जिसमें केंद्रीय मंत्री केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा भोपाल की जगह पहुंचे इंदौर गए। जिसके बाद सभी सड़क मार्ग से होते हुए इंदौर से भोपाल के लिए रवाना हुए।

भोपाल से रवि कुमार की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News