Bhopal News: दुर्गेश केसवानी सिंधी हेरिटेज फाउंडेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त

दुर्गेश केसवानी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता (BJP Leader) और प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी  को बड़ी जिम्मेदारी मिली है। दुर्गेश केसवानी सिंधी समाज के उत्थान और विकास के लिए काम कर रही राष्ट्रीय संस्था सिंधी हेरिटेज फाउंडेशन (Sindhi Heritage Foundation) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष (National Vice President) नियुक्त किए गए हैं। इसके अलावा संस्था ने उन्हें अपना राष्ट्रीय प्रवक्ता भी बनाया है। गौरतलब है कि केसवानी अपनी ओजस्वी वाणी और वाकपट्‌टुता के लिए पहचाने जाते हैं।

MP Weather Alert: मप्र में झमाझम का दौर शुरु, अगले 24 घंटे में इन जिलों में भारी बारिश के आसार

नियुक्ति के बाद दुर्गेश केसवानी (Durgesh Keswani) ने बताया कि समाज का उत्थान और विकास करना ही उनकी पहली प्राथमिकता है। दी हुई जवाबदारी का वो पूरी ईमानदारी के साथ निर्वहन करेंगे, साथ ही किसी जरूरतमंद की मदद हो सके। इसके लिए वे सदैव प्रयासरत रहेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)