आखिर क्यों पति-पत्नी की जान की दुश्मन बनी बकरी, पढ़ें खबर में…

दोनों को एंबुलेंस की मदद से हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

भोपाल डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) में अपराधिक मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। लगातार प्रदेश के जिलों और शहरों से लूट, हत्या और दुष्कर्म की वारदातें सामने आ रही है। इसी के चलते राजधानी भोपाल (Bhopal) में भी विवाद का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां महज बकरी बांधने को लेकर चार युवकों ने एक दंपत्ति पर जानलेवा हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। घटना के बाद घायल दंपति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें…बैतूल जिला अस्पताल में बदहाल स्वास्थ्य सेवाएं, बरसों से बंद लिफ्ट, पैदल और व्हीलचेयर से गर्भवती महिलाएं जाती है प्रसूति वार्ड

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना भोपाल के अशोका गार्डन की बताई जा रही है। जहां दशमेश नगर में रहने वाले एक ऑटो चालक राजा खान और उसकी पत्नी पर पड़ोस में रहने वाले मुनज्जिम खान ने अपने साथियों के साथ घर में घुसकर जानलेवा हमला किया। चारों ने दंपति की लाठी-डंडे और रॉड से पिटाई की और मौके से फरार हो गए।

एएसआई राजकुमार गौतम ने बताया कि दशमेश नगर में राजा खान और उसके पड़ोसी मुनज्जिम खान का आए दिन बकरी बांधने को लेकर विवाद होता रहता था। राजा खान का कहना था कि मनोज सिंह ने जो बकरियां पाल रखी है वह घर के बाहर बनता है और जिससे गंदगी होती है और बदबू आती है। इसी बात को लेकर शनिवार शाम में दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी मुनज्जिम खान ने अपने दोस्त अशफाक, दानिश और मोअज्जम के साथ मिलकर राजा की पिटाई कर दी।

वहीं जब पति की चीख-पुकार सुनकर पत्नी बीच बचाव में आई तो उस पर भी डंडे और रॉड से हमला कर दिया, जिसमें दोनों बुरी तरह घायल हो गए, फिलहाल दोनों को एंबुलेंस की मदद से हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए हैं जिनकी तलाश की जा रही है फिलहाल सभी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें… श्रद्धांजलि कार्यक्रम पहुंचे शिवराज, कहा- सुवासरा बस स्टैंड नाम स्व. नानालाल पाटीदार के नाम पर होगा