श्रद्धांजलि कार्यक्रम पहुंचे शिवराज, कहा- सुवासरा बस स्टैंड नाम स्व. नानालाल पाटीदार के नाम पर होगा

सीएम ने आगे कहा कि उनकी याद में सुवासरा में बस स्टैंड का नाम स्व. नानालाल पाटीदार पर होगा और अच्छी जगह उनकी प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा।

शामगढ़, राकेश धनोतिया। प्रदेश (MP) के मुखिया सीएम शिवराज (CM Shivraj) रविवार को सुवासरा के गुराडिया में किसान नेता और पूर्व विधायक स्व. नानालाल पाटीदार (Late Nanalal Patidar) के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में पहुंचे। जहां उन्होंने श्रद्धांजलि सभा में कहा कि “सादगी जीवन जनसंघ के समर्पित नेता विपरीत परिस्थितियों में पार्टी को कंधे से कंधा देकर चलाने वाले किसान नेता हो सके तो लौट आना नाना” ।

यह भी पढ़ें…बैतूल जिला अस्पताल में बदहाल स्वास्थ्य सेवाएं, बरसों से बंद लिफ्ट, पैदल और व्हीलचेयर से गर्भवती महिलाएं जाती है प्रसूति वार्ड

शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि मेरी राजनीति की शुरुआत युवा मोर्चा के रूप में इसी गांव से हुई थी नाना लाल जी ने मुझे बहुत आशीर्वाद दिया। मुझे याद है उन्होंने कहा था कि बेटा एक दिन तुम 1 दिन बहुत आगे पहुंचोगे। शिवराज सिंह चौहान ने मंच से पूर्व विधायक राधेश्याम पाटीदार से कहा कि पिताजी की तरह तुम भी सेवा का भाव हमेशा रखना नानालाल जी की स्मृति में ट्रस्ट की भी सराहना की, सीएम ने आगे कहा कि उनकी याद में सुवासरा में बस स्टैंड का नाम स्व. नानालाल पाटीदार पर होगा और अच्छी जगह उनकी प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा।

इस अवसर पर भानपुरा पीठ के पीट संत श्री शंकराचार्य जी रामद्वारा दलपट के भंडारी शंभू राम जी, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग, जिले के प्रभारी मंत्री राज्यवर्धन सिंह, प्रदेश के संगठन मंत्री तपन भौमिक, पर्यटन मंत्री सकलेचा मौजूद थे।

Shivraj reached late Nanalal Patidar tribute program

यह भी पढ़ें… एक्ट्रेस Urmila Matondkar हुईं कोरोना पॉजिटिव, फैंस को दी दिवाली पर सेफ रहने की सलाह