हाथरस के बाद मध्यप्रदेश में नाबालिग से गैंगरेप, हालत गंभीर, तीनों आरोपी फरार

live-in-partner-molest-nurse-

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। उत्तरप्रदेश (UP) के हाथरस (Hathras) का मामला अभी शांत भी नही हुआ था कि अब मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन जिले (Khargone District) से एक नाबालिग के साथ गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है। यहां 15 वर्षीय किशोरी को अगवाकर तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नही विरोध करने पर तीनों दरिंदों ने पीड़िता के भाई के साथ भी जमकर मारपीट की और फरार हो गए। घटना के बाद पीड़िता के भाई ने फोन पर परिजनों और पुलिस को सूचना दी।घटना के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। अभी तक इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। मध्यप्रदेश कांग्रेस (MP Congress) ने इस घटना पर शिवराज सरकार (Shivraj government) को घेरा है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना मंगलवार रात खरगोन जिला मुख्यालय से 60 किमी दूर झिरन्या के मारुगढ़ गांव की है। यहां तीन लोग रात में पानी पीने खेत पर आए और नाबालिग को उठा ले गए ।इसके बाद तीनों ने नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी। घटना के दौरान घर में मौजूद पीड़िता के बड़े भाई के साथ आरोपियों ने जमकर मारपीट की और वहां से फरार हो गए। घटना के बाद पीड़िता के भाई ने फोन पर परिजनों और पुलिस को सूचना दी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)