कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, 18 करोड़ की राशि आवंटित, मानदेय-8 महीने के एरियर का भुगतान, खाते में आएंगे इतने रुपए, आदेश जारी

Kashish Trivedi
Published on -

Employees Honorarium Payment, Salary Payment : कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर है। जल्द उन्हें मानदेय का भुगतान किया जाएगा। इसके लिए राशि का आवंटन किया जा चुका है। सोमवार को इसके लिए आदेश जारी कर दिए गए हैं। जल्द कर्मचारियों के खाते में एरियर की राशि भेजी जाएगी।

राशि आवंटित

लोक शिक्षण संचालनालय, मध्य प्रदेश द्वारा मॉडल स्कूल और उन्नयन शालों में आउटसोर्स के आधार पर कार्य डाटा एंट्री ऑपरेटर के मानदेय का भुगतान किया जाएगा। राशि आवंटित की गई है। समस्त जिला शिक्षा अधिकारी व संभागीय संयुक्त संचालक को यह जानकारी दी गई है। लोक शिक्षण संचालनालय मध्य प्रदेश आयुक्त, अनुभा श्रीवास्तव द्वारा आदेश भी जारी किया गया है।

18 करोड़ 99 लाख 2 हजार 299 रूपए जारी

जिसमें कहा गया है कि एमपी कॉन लिमिटेड द्वारा मॉडल स्कूल और उन्नयन स्कूल में आउटसोर्स के आधार पर कार्य डाटा एंट्री ऑपरेटर के मानदेय भुगतान की गई है। राज्य स्तर पर लिए गए निर्णय के अनुसार 18 करोड़ 99 लाख 2 हजार 299 रूपए का भुगतान एमपी कॉन लिमिटेड को संलग्न सूची के अनुसार किया गया है।

इसके साथ ही आदेश जारी करते हुए कहा गया है कि एमपी कॉन लिमिटेड द्वारा मॉडल स्कूल शाला में आउटसोर्स के आधार पर कार्यरत डाटा एंट्री ऑपरेटर के मानदेय का भुगतान है। इसमें जुलाई से लेकर फरवरी 2023 तक के एरियर शामिल है। इस अवधि के देयक का भुगतान सूची अनुसार राज्य स्तर पर किया जाना है।

एमपी कॉन लिमिटेड को आदेश जारी करते हुए कहा गया है कि अवधि के सभी देयक को निरस्त किया जाए और भविष्य की अवधि में देयक के भुगतान जिला स्तर पर नहीं किया जाए। यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए। वहीं भुगतान के साथ ही उनके खाते में 30,000 से अधिक की राशि देखी जाएगी।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News