BJP की प्रदेश की अहम बैठक 24 जनवरी को, कार्यकारिणी मेंबर्स, विशेष आमंत्रित सदस्य, विधायक और सांसद होंगे शामिल

Avatar
Published on -

State executive meeting of Madhyapradesh Bharatiya Janata Party : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बीजेपी की एक अहम बैठक 24 जनवरी यानि मंगलवार को होने जा रही है। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी की इस बैठक में कार्यकारिणी सदस्यों सहित सांसद, विधायक मौजूद रहेंगे। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के अनुसार पूरे हमारी कार्यकारिणी की बैठक के केंद्रीय कार्यकारिणी की बैठक के अनुवर्तन में हम हमेशा बैठक करते हैं, इसलिए यह बैठक हमारे लिए महत्वपूर्ण है।

ईको फ्रेंडली बैठक 

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि इस बैठक में कार्यकारिणी के सदस्य, विशेष आमंत्रित सदस्य, मौजूद रहेगे इसके साथ ही विशेष तौर पर इस बार हमने कार्यकारिणी की बैठक में हमारे सम्माननीय सांसद विधायक उनको भी इस बैठक में आमंत्रित किया है,  हमारे जिला पंचायत सदस्य भी बैठक में शामिल होंगे, ऐसे ओवर आल एक वृहद कार्यकारिणी की बैठक संपन्न होगी, बैठक विशेष तौर पर ईको फ्रेंडली, प्लास्टिक मुक्त बैठक होगी, यानी हम इस बैठक में किसी भी प्रकार के प्लास्टिक उत्पादों का उपयोग नहीं करेंगे, साथ ही की तकनीक से युक्त बैठक होगी, ई रजिस्ट्रेशन होगा, जितने भी कार्यकर्ता कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे, उनका ई-रजिस्ट्रेशन किया जाएगा।

गौरतलब है कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दल चुनावी मोड में आ गए है, वही बैठकों का दौर भी शुरू हो गया है, कांग्रेस में भी जहां एक तरफ़ चुनावी चर्चा को लेकर बैठके शुरू हो गई है वही प्रदेश सरकार भी विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर एक्टिव नजर आ रही है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur

Other Latest News