पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के बंगले पर महिला ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट भी छोड़ा

उमंग सिंघार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) से बड़ी खबर सामने आ रही है। पूर्व मंत्री और कांग्रेस उमंग सिंघार (Former Minister and Congress Umang Singhar) के बंगले में एक महिला ने आत्महत्या कर ली है। महिला ने सुसाइड नोट (Suicide Note) छोड़ा है, जिसमें उमंग सिंघार का नाम लिखा है। महिला ने सुसाइड नोट में परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कही है।घटना के बाद पूर्व मंत्री के बंगले के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

मप्र में रिकवरी रेट 86.10%, सामने आया सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान

बताया जा रहा है कि महिला पिछले 25 दिनों से दिल्ली से आकर भोपाल के शाहपुरा बी सेक्टर स्थित उमंग सिंघार के बंगले में रह रही थी। घटना के बाद हड़कंप मच गया है। वही सियासी गलियारों में भी हलचल तेज हो गई है। महिला कौन थी और बंगले में क्या काम करती थी। इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है, फिलहाल शाहपुरा पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)