Indian Railway: किसान आंदोलन के चलते कई ट्रेनें निरस्त, निकलने से पहले करें लिस्ट चेक

mp rail news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पंजाब में चल रहे किसान आंदोलन (Kisan movement) के चलते एक बार फिर ट्रेनें (indian railway) प्रभावित हुई है। भोपाल से होकर जाने वाली पुणे-जम्मूतवी एक्सप्रेस रद्द कर दी गई है। अमृतसर से आने-जाने वालीं 6 से अधिक ट्रेनें भी प्रभावित (kisan agitation) हुई है।इसके अलावा कैंसिल ट्रेनों में नई दिल्ली-कटरा वंदे भारत एक्सप्रेस, नई दिल्ली-लुधियाना स्पेशल, नई दिल्ली अमृतसर शताब्दी, अमृतसर हरिद्वार जन शताब्दी, जम्मू मेल, शाने पंजाब स्पेशल, देहरादून-अमृतसर, नई दिल्ली-जालंधर स्पेशल और पुणे-जम्मूतवी झेलम एक्सप्रेस शामिल हैं।

Rakhi 2021: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने छात्राओं को लेकर की बड़ी घोषणा

रेलवे अधिकारियों के अनुसार, रविवार को नई दिल्ली-श्रीमाता वैष्णो देवी-नई दिल्ली (22439/22440), नई दिल्ली-अमृतसर-नई दिल्ली (02014/02029), हावड़ा-अमृतसर, नई दिल्ली-अमृतसर, देहरादून-अमृतसर, जलंधर सिटी-नई दिल्ली समेत 30 से अधिक ट्रेन निरस्त रहेगी। फिरोजपुर मंडल रेलमार्ग से चलने वाली 77 से अधिक ट्रेन रविवार को प्रभावित रहेंगी, आगे भी लिस्ट चेक रहे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)