नेता प्रतिपक्ष ने लिखा प्रधानमंत्री को पत्र, पोषण आहार मामले की जांच केंद्रीय एजेंसी से कराने की मांग

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह (leader of opposition dr govind singh) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए मध्य प्रदेश में वर्तमान में हुए पोषण आहार घोटाले की जांच केंद्रीय एजेंसी से कराने की मांग की है।

अप्रैल 2018 से फरवरी 2021 तक मध्य प्रदेश में पोषण आहार वितरण में हुई अनियमितताओं का मामला राष्ट्रीय स्तर तक पहुंच गया है। जहां कांग्रेस इस मुद्दे को लगातार हवा दे रही है वहीं आम आदमी पार्टी ने भी दिल्ली में इस प्रदर्शन कर इस मामले में शिवराज सरकार को घेरा है। हालांकि खुद मुख्यमंत्री यह साफ कर चुके हैं कि इस सारे मामले में अनियमितताओं की दोषी कांग्रेस की सरकार है जिसने स्व सहायता समूह से कार्य वापस लेकर दोबारा एमपी एग्रो को सौंप दिया था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”