LIC Policy2021: हर दिन 200 का निवेश कर पा सकते है 17 लाख, यहां देखें पूरी डिटेल्स

post office

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। अगर आप भविष्य (Future Planning) को लेकर चिंतित है और निवेश (LIC Investment) का प्लान बना रहे है तो भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC-Life Insurance Corporation of India) से बेहतर कोई आप्शन नहीं है। इसके लिए आपको एलआईसी की पॉलिसी (LIC Policy2021)जीवन को चुनना होगा, जिसमें आप हर रोज सिर्फ 200 रुपए का निवेश करके करीब 17 लाख रुपए की बचत कर सकते हैं।

MP Weather Alert: मप्र में झमाझम का दौर जारी, इन जिलों में भारी बारिश की संभावना

इस पॉलिसी का नाम जीवन लाभ (936) है। यह एक नॉन लिंक्ड पॉलिसी(non linked policy) है। अहम बात तो ये है कि इस पॉलिसी का शेयर मॉर्केट (Share Market) से कोई संबंध नहीं है। यह एक लिमिटड प्रीमियम प्लान है। LIC की जीवल लाभ पॉलिसी को लेने के लिए कम से कम उम्र 8 वर्ष जरूर होनी चाहिए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)