MP By-election: 24 घंटे में बदली कांग्रेस स्टार प्रचारक लिस्ट, NP प्रजापति बाहर, BJP ने घेरा

कांग्रेस

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।इन दिनों एमपी कांग्रेस (MP Congress) में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव का दावेदारी से पीछे हटना और अब मध्य प्रदेश उपचुनाव (MP By-election 2021) को लेकर जारी स्टार प्रचारकों की लिस्ट से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति (NP Prajapati) का बाहर होना चर्चा का विषय बन गया है। उनकी जगह कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा को जगह दी गई है। इस पर एमपी बीजेपी (MP BJP) ने तंज कसा है।

MP: पंचायत सचिव समेत 4 निलंबित, 4 कर्मचारियों को नोटिस, 2 राजस्व निरीक्षकों पर जुर्माना

दरअसल, 8 अक्टूबर को एमपी कांग्रेस ने  30 अक्टूबर को होने वाले मप्र उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की थी, जिसमें 18 नंबर पर एनपी प्रजापति का नाम था, लेकिन 9 अक्टूबर को कांग्रेस ने फिर नई लिस्ट जारी की और एनपी प्रजापति की जगह राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा (Vivek Tankha) को स्टार प्रचारक बना दिया। वही खंडवा लोकसभा उपचुनाव (Khandwa Lok Sabha by-election) लड़ने से इंकार करने वाले अरुण यादव को भी लिस्ट में छटे नंबर पर स्थान दिया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)