थाना प्रभारी के निधन पर CM ने जताया दुःख, 50 लाख और पत्नी को SI पद पर मिलेगी नियुक्ति

भोपाल| इंदौर के जूनी थाने के प्रभारी देवेंद्र चंद्रवंशी की देर रात कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई। ड्यूटी के दौरान कोरोना संक्रमण (CORONA) होने पर उन्हें अरविंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान शनिवार रात चंद्रवंशी ने दम तोड़ दिया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पुलिस इंस्पेक्टर के निधन पर शोक जताया है| साथ ही सरकार की ओर से 50 लाख रुपए की राशि व उनकी पत्नी को विभाग में उप निरीक्षक के पद पर नियुक्ति देने का ऐलान किया|

सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट कर देवेंद्र चंद्रवंशी के निधन पर दुःख जताया| उन्होंने लिखा- ‘इंदौर की हमारी पुलिस टीम के कर्तव्यनिष्ठ सदस्य, पूर्व थाना प्रभारी, निरीक्षक श्री देवेंद्र कुमार जी ने कोरोना से जंग में कर्तव्य की बलिवेदी पर अपने प्राण न्योछावर कर दिये। इंदौर के अरविंदों अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था और हाल ही में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी और ये हमारे लिए एक अच्छी खबर थी। लेकिन कल देर रात अचानक ही 2:00 बजे उनकी मृत्यु का दुःखद समाचार मिला।

मुख्यमंत्री ने कहा”मैं उनके चरणों में श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ। इस संकट की घड़ी में मेरे साथ पूरा प्रदेश उनके साथ खड़ा है। शोकाकुल परिवार को राज्य शासन की ओर से सुरक्षा कवच के रूप में ₹50 लाख राशि व उनकी पत्नी श्रीमती सुषमा जी को विभाग में उप निरीक्षक के पद पर नियुक्ति दी जा रही है”।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here