MP : कांग्रेस नेताओं समेत ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों की बढ़ सकती है मुश्किलें

mp bjp

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्य प्रदेश (MP) के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former CM Kamalnath) पर साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के दौरान कालेधन (Black Money) के लेनदेन का मामला थमने का नाम नही ले रहा है।अब सामान्य प्रशासन विभाग (Department of General Adminstration) ने EOW को पत्र लिखकर कार्रवाई के निर्देश दिए है। ऐसे में आने वाले दिनों में शिवराज सरकार में 3 मंत्रियों समेत कांग्रेस नेताओं की मुश्किलें बढ़ सकती है।

यह भी पढ़े… MP News- राज्य शासन ने प्रो. राजेश लाल मेहरा को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

दरअसल, सामान्य प्रशासन विभाग ने आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो (EOW) के डीजी को पत्र भेजकर कार्रवाई के निर्देश दिए। जिसके बाद शिवराज सरकार के तीन मंत्रियों और ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक बिसाहूलाल सिंह, प्रद्युम्न सिंह तोमर और राजवर्धन सिंह दत्तीगांव की मुश्किलें बढ़ सकती है। वही पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस नेताओं पर भी शिकंजा कस सकता । चुनाव आयोग ने इस संबंध में राज्य शासन को पत्र भेजकर मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैस और एसीएस गृह राजेश राजौरा को 5 जनवरी को तलब किया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)