MP Election 2023 : पीएम मोदी की यात्रा के बहाने कमलनाथ का सीएम शिवराज पर तंज, बोले- फिर किसी झूठ में नहीं फंसा लेना

Atul Saxena
Published on -

MP Election 2023 : विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरने भोपाल में हैं, वे यहाँ जम्बूरी मैदान में कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल हो रहे हैं, भाजपा ने इस महाकुंभ में 10 लाख कार्यकर्ताओं के जुटने की बात कही है जिन्हें प्रधानमंत्री मोदी संबोधित करेंगे, उधर प्रधानमंत्री मोदी की यात्रा को लेकर कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर निशाना साधा है …

शिवराज जी आपकी झूठ मशीन की डबल स्पीड से जनता के साथ प्रधानमंत्री भी त्रस्त हैं: कमलनाथ 

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज ट्वीट किया – “शिवराज जी, आज आप जरा धीरज से काम लीजिएगा। प्रधानमंत्री जब भी मध्य प्रदेश आते हैं तो आप उन्हें अपने किसी न किसी झूठ में शामिल करा लेते हैं। आपकी झूठ मशीन की डबल स्पीड से मध्य प्रदेश की जनता के साथ प्रधानमंत्री भी त्रस्त है, इसीलिए उन्होंने पूरे चुनाव अभियान से आपको बाहर कर दिया है। आप देश के पहले ऐसे मुख्यमंत्री बन गए हैं जो मुख्यमंत्री तो हैं, लेकिन मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं है।

किसानों की आय को लेकर भी कमलनाथ ने कसा तंज 

कमलनाथ ने आगे लिखा – रीवा में आपने प्रधानमंत्री के सामने बोल दिया कि किसानों की आमदनी दुगनी से अधिक हो गई है, जबकि नीति आयोग की रिपोर्ट के मुताबिक  मध्य प्रदेश के किसानों की आमदनी घटी थी। भोपाल में आपने उन्हें गलत परचा पकड़ा दिया और वह मध्य प्रदेश में पेट्रोल की कीमत 100/- रुपये लीटर से कम बता गए। इस तरह उन्हें दूसरे झूठ में शामिल कर लिया।

बुंदेलखंड पैकेज को लेकर साधा निशाना 

कमलनाथ ने तंज कसा – गैस सिलेंडर की कीमतों पर भी आपका झूठ प्रधानमंत्री से टकरा रहा है। आप देते किसी को नहीं, लेकिन कहते हैं कि गैस सिलेंडर 450/- रुपए का देंगे, वहीं प्रधानमंत्री कहते हैं कि सिलेंडर 900/- रुपये का देंगे। उन्होंने लिखा – प्रधानमंत्री की सागर जिले की यात्रा में आपने उनसे कहला दिया कि कांग्रेस सरकार ने बुंदेलखंड पर ध्यान नहीं दिया जबकि यूपीए सरकार ने 7200 करोड रुपए का विशेष बुंदेलखंड पैकेज बुंदेलखंड क्षेत्र को दिया था।

ट्वीट के आखिर में कमलनाथ ने लिखा – यद्यपि झूठ के प्रति आपकी निष्ठा और समर्पण जग जाहिर है, फिर भी आशा है कि मध्य प्रदेश की जनता को आज कोई नया झूठ देखने को नहीं मिलेगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News