MP New Liquor Policy : सीएम शिवराज का होगा अभिनंदन, नगरीय निकायों में होंगी धन्यवाद सभाएं

Atul Saxena
Published on -

MP New Liquor Policy : मध्य प्रदेश सरकार द्वारा मंजूर की गई नई शराब नीति को लेकर सीएम शिवराज की प्रशंसा की जा रही है, प्रदेश सरकार के मंत्रियों सहित केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इस फैसले को ऐतिहासिक और क्रांतिकारी कह चुके हैं। शराब बंदी के लिए अभियान चला रही पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती भी खुश हैं उन्होंने भी सीएम शिवराज का धन्यवाद किया है, अब प्रदेश के सभी 413 नगरीय निकायों में धन्यवाद सभाएं आयोजित की जायेंगी।

कल 21 फरवरी को होंगी धन्यवाद सभाएं 

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने सभी 413 नगरीय निकायों के पदाधिकारियों से अपील की है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा शराब के नशे को हतोत्साहित करने के लिये बनाई गई नई आबकारी नीति पर उनका अभिनंदन करने कल 21 फरवरी को धन्यवाद सभा आयोजित करें। उन्होंने कहा कि इस सामाजिक बुराई को कम करने और महिलाओं एवं बेटियों के हित में मुख्यमंत्री द्वारा किये गये प्रयासों की जितनी भी सराहना की जाए वह कम है। मंत्री श्री सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री ने नर्मदा यात्रा के दौरान भी नर्मदा के किनारे की 64 शराब दुकानों को बंद कराया था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....