निकाय चुनाव के लिए भाजपा ने घोषित की प्रभारियों की सूची, यहाँ देखें

mpbjp

MP Nagariya Nikay Election News : भारतीय जनता पार्टी ने नगरीय निकाय चुनाव को प्रतिष्ठा का विषय बना लिया है। क्योंकि आगामी समय में विधानसभा 2023 का चुनाव होना है जिसके लिए पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है, वहीं हाल ही में प्रदेश के 19 नगरीय निकायों में चुनाव की तारीखों को ऐलान होने के बाद पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। इधर चुनावों को मद्देनज़र रखते हुए प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा द्वारा स्थानीय निकाय चुनाव हेतु चुनाव प्रभारियों की घोषणा कर दी गई है। एमपी बीजेपी ने इस चुनाव के लिए चुनाव प्रभारियों का नाम का ऐलान करते हुए एक सूची भी जारी कर दी है।

बता दें कि 4 जिले की 13 नगर परिषद व 6 नगर पालिका के लिए नामों की सूची इस प्रकार है बीजेपी ने सबसे अनुभवी नेताओं को मोर्चा पर तैनात किया है। इसमें पूर्व विधायक, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य,पूर्व महापौर,प्रदेश उपाध्यक्ष, पूर्व जिला महामंत्री, पूर्व जिला अध्यक्ष, जिला उपाध्यक्ष, व नगर उपाध्यक्ष को प्रभारी बनाया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”