MP News : कांग्रेस के घर-घर चलो अभियान पर भाजपा का तंज, मंत्री सारंग ने कही बड़ी बात

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भाजपा (MP BJP) के बूथ विस्तारक अभियान के बाद कांग्रेस (MP Congress) ने “घर चलो, घर-घर चलो” अभियान की शुरुआत की है। पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ (Kamal Nath) ने आज 01 फरवरी मंगलवार को देवास से इस अभियान की शुरुआत की। उधर कांग्रेस के “घर चलो, घर-घर चलो” अभियान पर भाजपा ने तंज कसा है।

भाजपा विधायक एवं मध्य प्रदेश सरकार के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Vishvas Sarang) ने भोपाल में पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि  – कांग्रेस के कोई भी अभियान पेपर तक और मीडिया तक सीमित रहते हैं, जमीन पर कांग्रेस का कोई संगठन नहीं है। मुख्य मुद्दा तो ये है कि जब इस अभियान की घोषणा की गई थी तब कहा गया था कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता घर घर जायेंगे आप बता दो कि एक भी वरिष्ठ नेता घर घर जा रहा हो।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....