MP News : सीएम डॉ मोहन यादव की बड़ी घोषणा, मप्र में शुरू होंगे पायलट ट्रेनिंग कोर्स, यूनिवर्सिटी और कॉलेज स्टूडेंट्स को मिलेगी बस की सुविधा

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कांग्रेस का नाम लिए बिना कहा कि राम और कृष्ण हमारे आदर्श हैं हम सांस्कृतिक राष्ट्रवाद को जीने वाले लोग हैं इसलिए हम उनके आदर्शों पर चलते है लेकिन कुछ अभागे लोग हैं जिन्हें राम मंदिर से परेशानी है राम के जन्म पर भी उन्होंने सवाल उठाये , राम मंदिर से ज्यादा फ़िक्र उन्हें उस ढाँचे की थी, मुख्यमंत्री बोले हे नर्मदा मैया इन्हें माफ़ कर देना और इनके पाप धो देना। 

Atul Saxena
Published on -
CM Dr Mohan Yadav

MP News : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज प्रदेश को कई सौगातें दी, उन्होंने राजधानी भोपाल से पीएमश्री धार्मिक पर्यटन हेली सेवा और पीएमश्री पर्यटन वायु सेवा की शुरुआत की तो खरगोन पहुंचकर प्रदेश को दो नए विश्वविद्यालयों की सौगातें दी, मुख्यमंत्री ने खरगोन में क्रांतिसूर्य टंट्या भील विश्वविद्यालय और गुना में क्रांतिवीर तात्या टोपे विश्वविद्यालय का शुभारंभ किया, उन्होंने इसके अलावा 3 सिंचाई परियोजनाओं का भी लोकार्पण किया।

कॉलेज के दिनों की याद कर भावुक हुए सीएम यादव 

शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय खरगोन के ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने वहां उपस्थित स्टूडेंट्स को अपने विद्यार्थी जीवन की बातें शेयर की, उन्होंने कहा कि मैं भी जब पढ़ता था तब महसूस होता था कि विश्वविद्यालय इतनी दूर दूर क्यों होते हैं? क्या शिक्षा ग्रहण करने वाला विद्यार्थी कोई पाप कर रहा है जो उसे दूर दूर जाने की सजा मिल रही है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....