MP News : कांग्रेस मनाएगी ‘लोकतंत्र बचाओ सप्ताह,’ BJP सरकार की नाकामियां गिनाएगी

Loktantra Bachao Diwas : मध्य प्रदेश कांग्रेस आज ‘लोकतंत्र बचाओ दिवस’ मना रही है। इसी के साथ 23 से 29 मार्च एक सप्ताह तक कांग्रेस ‘लोकतंत्र बचाओ सप्ताह’ के रूप में मनाएगी। इस एक सप्ताह में पार्टी हर रोज प्रेस कांफ्रेंस करके शिवराज सरकार  नाकामियां गिनाएगी। मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आज 20 मार्च को कांग्रेस ‘गद्दार -दिवस’ के रूप में भी मना रही है।

कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाए आरोप

केके मिश्रा ने कहा कि ‘आज ही के दिन यानी विगत 20 मार्च, 2020 को मध्यप्रदेश के राजनैतिक इतिहास में दूसरी बार काला अध्याय जोड़ा गया, 1967 में पंडित द्वारका प्रसाद मिश्र के बाद 2020 में बिकाऊ गद्दारों का सहयोग लेकर भारतीय जनता पार्टी ने हमारे अभूतपूर्व मुख्यमंत्री माननीय कमलनाथ जी की लोकतांत्रिक ढंग से निर्वाचित सरकार को अपदस्थ कर लोकतंत्र की हत्या का इतिहास रचा। आज भी वही दिन है। लिहाजा, कांग्रेस इस अशुभ और कलंकित दिन को ‘गद्दार – दिवस’ के रूप में मना रही है।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।