MP News : माकपा ने स्वास्थ्य विभाग में परीक्षा परिणाम अटकाने पर संदेह जाहिर किया, तुरंत घोषित करने की मांग

Jaswinder Singh

CPI(M) demanded declaration of exam results : मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने कहा है कि मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग में करीब दो दर्जन पदनामों के लिए हजारों अभ्यर्थी परीक्षा देकर परीक्षा परिणामों का इंतजार कर रहे हैं। कर्मचारी चयन मंडल ( ईएसबी) परिणाम तैयार होने के बाद भी उसे अटकाए हुए हैं। इसे लेकर उन्होने कहा है कि परीक्षा परिणामों की घोषणा का अटकना संदेह पैदा करता है और ये परिणाम जल्द से जल्द घोषित किए जाने चाहिए।

माकपा ने संदेह व्यक्त किया

बता दें कि अब तक ग्रुप 5 के तहत 20 प्रकार के 4792 पदों के परीक्षा परिणाम लटके हुए हैं। इसे लेकर मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव जसविंदर सिंह ने कहा कि तीन महीने से तैयार परिणामों को लटकाना संदेह पैदा करता है। अभ्यर्थियों और आमजन में यह धारणा बन रही है कि तैयार परिणामों को रोकना पटवारी घोटाले जैसे किसी और घोटाले को अंजाम देने की साजिश भी हो सकती है जिससे एक बार फिर प्रतिभावान और योग्य युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो सकता है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।