MP पंचायत और निकाय चुनाव : निर्वाचन आयुक्त ने वरिष्ठ अधिकारियों को दिए महत्वपूर्ण निर्देश

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मप्र में पंचायत और नगरीय निकाय चुनावों (MP Panchayat and Municipal Elections) को लेकर तैयारियां तेज हो चुकी हैं, मप्र राज्य निर्वाचन आयोग (MP State Election Commission) चुनावों से जुड़ी गतिविधियों की निगरानी कर रहा है , समीक्षा कर रहा और दिशा निर्देश जारी कर रहा है। मप्र राज्य निर्वाचन आयुक्त बसंत प्रताप सिंह ने आज शनिवार को तैयारियों की समीक्षा करते हुए संभाग के कमिश्नरों और आईजी पुलिस को कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए।

मप्र राज्य निर्वाचन आयुक्त बीपी सिंह (MP State Election Commissioner BP Singh) ने प्रदेश के सभी संभागों और पुलिस महानिरीक्षकों के साथ वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के माध्‍यम से निर्वाचन तैयारियों की समीक्षा की। आयुक्त ने समीक्षा करते हुए निर्देश दिए कि संभाग के कमिश्‍नर और आईजी पंचायत और नगरीय निकाय निर्वाचन के लिए आवश्‍यकतानुसार फोर्स, मेनपावर और मतदान पेटियों को एक से दूसरे जिले में भेजने की समीक्षा करें।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....