MP Transfer : मप्र में अब इस विभाग के अधिकारियों के हुए तबादले, देखें नई पदस्थापना

Amit Sengar
Published on -

MP Food and Civil Supplies Department Transfer :  नावी साल में मध्यप्रदेश में आईएएस-आईपीएस समेत अधिकारियों-कर्मचारियों के तबादलों का दौर जारी है। इसी क्रम में आज राज्य शासन ने खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग के जिला आपूर्ति अधिकारियों के तबादले किए गए है। खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग (Food Civil Supplies and Consumer Protection Department) द्वारा तबादला (Transfer) सूची जारी की गई है, इसके तहत दो अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है।

बता दें कि वी.के. सिंह जिला आपूर्ति अधिकारी को छतरपुर से टीकमगढ़ में पदस्थ किया गया है। वहीं सीताराम कोठारे जिला आपूर्ति अधिकारी को टीकमगढ़ से छतरपुर पदस्थ किया गया है। अधिकारियों को आगामी आदेश तक अस्थाई रूप से तत्काल प्रभाव से अन्यत्र पदस्थ किया गया है।

यहां देखें आदेश

MP Transfer : मप्र में अब इस विभाग के अधिकारियों के हुए तबादले, देखें नई पदस्थापना


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News