Transfer Policy 2023 : अधिकारी-कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, तबादला नीति 2023 का ड्राफ्ट तैयार, जल्द लगेगी कैबिनेट की मुहर, मिलेगा लाभ, यह रहेंगे नियम

transfers 2023

MP Transfer Policy 2023, MP Transfer : प्रदेश में एक बार फिर से 20 से 30 हजार अधिकारी कर्मचारियों के तबादले किए जा सकते हैं। इसके लिए तबादला नीति तैयार कर ली गई है। ट्रांसफर पॉलिसी के ड्राफ्ट को तैयार करने के साथ ही इस महीने के अंत या अगले महीने तक इसे सीएम शिवराज की मंत्रिपरिषद से मंजूरी मिल सकती है। मंजूरी मिलने के साथ ही तबादले की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

तबादले पर लगे बैन हटाने की तैयारी

इस साल के अंत में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने से पहले सरकारी कर्मचारियों को इधर से उधर करने की तैयारी की जा रही है। शिवराज सरकार द्वारा 25 अप्रैल से पहले सरकारी कर्मचारियों के तबादले पर लगे बैन हटाने की तैयारी की जा रही है। सूत्रों की मानें तो तबादले 1 महीने यानी 25 मई तक चलेगा। इसके लिए ट्रांसफर पॉलिसी 2023 को भी लगभग तैयार कर दिया गया है। कैबिनेट की मंजूरी मिलते इसे लागू किया जाएगा। माना जा रहा है कि इस महीने के अंत तक या अगले महीने कैबिनेट की मंजूरी मिलने के साथ ही तबादले की प्रक्रिया शुरू होगी।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi